The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

अर्जुन तेंदुलकर को मैच से पहले कुत्ते ने काट लिया, वीडियो भी सामने आया है!

अर्जुन प्रैक्टिस सेशन में खुद बताते दिखे चोट के बारे में. वीडियो वायरल.

post-main-image
अर्जुन को अब तक 4 मैच खेलने का मौका मिला (LSG/PTI)

अर्जुन तेंडुलकर (Arjun Tendulkar) से जुड़ी एक बुरी खबर आई है. इसी साल डेब्यू करने वाले अर्जुन को कुत्ते ने काट लिया है. वो भी उनकी बॉलिंग आर्म में. उन्होंने इस बात की जानकारी खुद ही दी. जिसका वीडियो लखनऊ सुपरजाएंट्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से ट्वीट किया है. 

वीडियो प्रैक्टिस सेशन का है. इसमें अर्जुन तेंदुलकर लखनऊ के प्लेयर्स युद्धवीर सिंह चरक और मोहसिन खान से मिल रहे हैं. इसी दौरान उनसे युद्धवीर सिंह ने हाल चाल पूछा. जिसका जवाब देते हुए अर्जुन ने बताया कि उन्हें कुत्ते ने काट लिया है. इस कारण से उनकी बॉलिंग आर्म की अंगुलियों में घाव बना हुआ है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक अर्जुन को इस वजह से गहरा घाव हुआ है. जिस कारण उनका लखनऊ के खिलाफ होने वाले मुकाबले में खेलना मुश्किल नजर आ रहा है. ये मैच 16 मई को खेला जाना है. 


अर्जुन तेंडुलकर के प्रदर्शन की बात करें तो इस सीज़न उन्होंने कुल चार मुकाबले खेले हैं. जिसमें उन्होंने कुल 13 रन बनाए हैं. वहीं बॉलिंग की बात करें तो चार मैच में उनके नाम 30.67 की औसत से कुल तीन विकेट हैं. इस दौरान उनकी इकॉनमी 9.36 की रही है. कोलकाता के खिलाफ इस सीज़न डेब्यू करने वाले अर्जुन ने आखिरी मैच गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेला था.

LSG vs MI के बीच है जरूरी मैच

प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो मुंबई इंडियंस के कुल 14 प्वाइंट्स हैं जबकि लखनऊ सुपरजाएंट्स की टीम के कुल 13 अंक हैं. दोनों टीम्स के दो-दो लीग मुकाबले बचे हुए हैं. ऐसे में प्लेऑफ में पहुंचने के लिहाज से दोनों ही टीमों के लिए यह मैच बहुत महत्वपूर्ण है. मुंबई इंडियंस इस समय 14 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर है. अगर वह अपने दोनों मैच जीत जाती है तो प्लेऑफ में उसका पहुंचना पक्का हो जाएगा. इसके साथ ही वह टॉप 2 में भी रहेगी. वहीं अगर वह हारती तो उसके लिए सफर मुश्किल हो जाएगा. लखनऊ को तो दोनों मैच जीतने ही होंगे, तभी उसका कुछ हो पाएगा.

वीडियो: धोनी की बैटिंग देखने को उतावले दिग्गज़ ने ट्वीट किया, जडेजा को पक्का बुरा लगा होगा|