The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

IPL 2023: 'ई का हो, मुंह फोड़बा का...', रविकिशन के साथ भोजपुरी में कौन-कौन उड़ाएगा गर्दा?

भोजपुरी में कौन-कौन कमेंट्री करेगा?

post-main-image
IPL 2023


'ई का हो, मुंह फोड़बा का..?'

भोजपुरी में कमेंट्री करते रवि किशन का ये अंदाज खूब वायरल है. पहली बार IPL में भोजपुरी भाषा में कमेंट्री हो रही है. जियो सिनेमा इस बार अन्य भाषाओं के साथ भोजपुरी में भी कमेंट्री लेकर आया है. 31 मार्च को CSK VS GT वाले IPL के पहले मैच में लोगों को भोजपुरी कमेंट्री बहुत पसंद आई.

ओपनिंग डे पर जियो सिनेमा के लिए भोजपुरी कमेंट्री करने को रवि किशन गेस्ट बने. उन्होंने पहले ही दिन भोजपुरी में माहौल बना दिया. अब इस पूरे सीजन ये माहौल मेंटेन करेंगे जिओ सिनेमा के भोजपुरी कमेंट्री पैनल में शामिल लोग. तो आपको इन्हीं लोगों के बारे में बताते हैं.

मोहम्मद सैफ

रेलवे के लिए खेलने वाले Mohammad Saif भी भोजपुरी भाषा में क्रिकेट कमेंट्री करते दिखेंगे. मोहम्मद सैफ बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं. वे भारत की अंडर 19 टीम के लिए भी खेल चुके हैं.

सत्य प्रकाश सिंह

भोजपुरी एक्टर सत्यप्रकाश सिंह भी भोजपुरी भाषा में क्रिकेट कमेंट्री करते दिखेंगे. सत्यप्रकाश ने 2009 से फिल्मी सफर शुरू किया. उनकी पहली फिल्म ‘नथुनिया पर गोली मारे’ थी.  

शिवम कुमार

रणजी ट्रॉफी में बिहार के लिए खेलने वाले शिवम कुमार भोजपुरी भाषा में क्रिकेट कमेंट्री करेंगे. शिवम की बढ़िया बल्लेबाजी के चलते ही इस बार बिहार की टीम 47 साल बाद रणजी ट्रॉफी के एलीट ग्रुप में शामिल हो सकी है.

कुनाल आदित्य सिंह और विशाल आदित्य सिंह

दो भाई भी भोजपुरी भाषा में कमेंट्री करते दिखेंगे. कुनाल आदित्य सिंह और विशाल आदित्य सिंह. एक्टर विशाल आदित्य सिंह बिग बॉस के तेहरवें सीजन में दिख चुके हैं. साथ ही उनके भाई कुनाल आदित्य सिंह भी एक एक्टर ही हैं.

स्नेह उपाध्याय

स्नेह उपाध्याय भोजपुरी इंडस्ट्री की एक फेसम सिंगर हैं. वे भोजपुरी के फेमस गाने 'हैलो कौन' में रितेश पांडे के साथ  फीमेल सिंगर के तौर पर काम कर चुकी हैं. इस सीजन वे भी भोजपुरी में कमेंट्री करेंगी.   

डिंपल सिंह

भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर डिंपल सिंह भी इस सीजन कमेंट्री करेंगी. डिंपल सिंह के कई गाने काफी  हिट हुए. पवन सिंह के साथ गाना - ‘मीठा मीठा बथे कमरिया हो’ गाना ने तो कई रिकॉर्ड ही तोड़ दिए थे.

इनके साथ ही गुलाम हुसैन और सौरभ वर्मा भी भोजपुरी में कमेंट्री करते सुनाई देंगे. वहीं पूरे सीजन फैंस भोजपुरी के साथ 12 भाषाओं में कमेंट्री सुन पाएंगे.  

 

 

वीडियो: धोनी की CSK के खिलाफ हार्दिक पंड्या की टीम को छक्का बचाना पूरे सीजन दर्द देगा!