The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

IPL 2023: ये 'गुजराती फील्डिंग' मिस तो नहीं कर दी आपने?

घुटना फूटा, लेकिन छक्का बच गया.

post-main-image
केन विलियमसन (फोटो - सोशल)

IPL 2023 गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स (GTvsCSK) के मैच से शुरू हो गया है. और इसी के साथ शुरू हो गई है.. कमाल की बैटिंग और शानदार फील्डिंग. इस मैच में चेन्नई के लिए रुतुराज गायकवाड़ ने शानदार बैटिंग की. उन्होंने खूब चौके-छक्के लगाए. और इन्हीं को रोकने के लिए केन विलियमसन ने शानदार फील्डिंग की.

एक बॉल को तो केन ने हवा में ही लगभग लपक लिया था, लेकिन इस चक्कर में वो खुद चोटिल हो गए. हुआ क्या? चलिए आपको शुरू से बताते हैं. दरअसल, चेन्नई की पारी का 12वां ओवर जॉशुआ लिटिल लेकर आए. ओवर की तीसरी गेंद पर गायकवाड़ ने मिडविकेट की तरफ बल्ला घुमा दिया.

गेंद छक्के के लिए जा रही थी, लेकिन वहां पर फील्डिंग कर रहे केन विलियमसन ने शानदार एफर्ट दिखाया. उन्होंने हवा में उछलकर गेंद को सीधे बाउंड्री पार जाने से रोक लिया. लेकिन इस प्रोसेस में उनको चोट लग गई. विलियमसन टीम के लिए दो रन बचाते हुए अपने सीधे घुटने में चोट लगवा बैठे. जिसके बाद मेडिकल टीम ने आकर उनको देखा. और उनको मैदान के बाहर जाना पड़ा.

विलियमसन के इस एफर्ट को बैक करने के लिए कोई और फील्डर वहां पर मौजूद नहीं था. और इस चक्कर में छक्का बचाते हुए भी गेंद वापस बाउंड्री पार कर गई. और चेन्नई की टीम के खाते में चार रन जुड़ गए.

# मैच में क्या चल रहा है? 

IPL 2023 के पहले मैच में हार्दिक की टीम गुजरात ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. चेन्नई के लिए डेवन कॉन्वे और रुतुराज गायकवाड़ ओपन करने आए. डेवन को मोहम्मद शमी ने बोल्ड कर चलता कर दिया. इसके बाद रुतुराज और मोईन अली ने मिलकर पारी को संभाला.

मोईन के जाने के बाद आए बेन स्टोक्स, चेन्नई के लिए अपने पहले मैच में कोई कमाल नहीं कर पाए. उनके बाद अंबाती रायुडु भी 12 गेंदों में 12 रन बनाकर आउट हो गए.

वीडियो: पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारत के सामने क्या शर्त रख दी?