The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

'आम बेचते नवीन उल हक', कोहली की सेंचुरी के बाद फैंस जो कर गए, उसे कहते हैं बदला!

कोहली ने मैदान पर तो उनके फैन्स ने सोशल मीडिया पर गदर काट दिया!

post-main-image
नवीन उल हक जमकर हो रहे ट्रोल. (फोटो: Twitter/PTI)

विराट कोहली (Virat Kohli). सोशल मीडिया पर किंग कोहली हर तरफ छाए हुए हैं. वजह है 18 मई को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मारी गई धमाकेदार सेंचुरी. विराट ने मैच में सिर्फ 62 गेंदों पर 100 रन पूरे किए. इसमें 12 चौके और चार छक्के शामिल रहे. खास बात ये रही कि IPL में कोहली की सेंचुरी लगभग तीन साल बाद आई है.

ऐसे में फैन्स ने सोशल मीडिया पर गदर काट दिया. और विराट की इस धमाकेदार पारी के बाद फैन्स के लपेटे में आ गए लखनऊ सुपरजाएंट्स के बॉलर नवीन उल हक. वजह आपको भी पता होगी ही. अगर नहीं तो याद दिला दें कि बैंगलोर और लखनऊ के मैच में जो लफड़ा हुआ था, उस दौरान नवीन ने कोहली का हाथ झटक दिया था. इतनी ही नहीं, उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भी कोहली को ट्रोल करने की कोशिश की थी. लेकिन इस बार बारी कोहली फैन्स की थी, तो उन्होंने नवीन उल हक को खूब ट्रोल किया.

एक यूजर ने लिखा,

‘नवीन कह रहे होंगे, मेरे को ना ऐसे धक-धक हो रहेला है.’

एक और यूजर ने लिखा,

'नवीन उल हक शायद हैदराबाद के स्टेडियम में आम बेच रहे होंगे.'

एक और यूजर ने लिखा,

‘कोहली का शतक देखने के बाद गंभीर और नवीन का रिएक्शन.’

एक और यूजर ने लिखा,

‘कोहली की पारी देखने के बाद नवीन का रिएक्शन.’

कोहली की बात करें, तो उनके लिए ये सीजन कमाल का जा रहा है. IPL 2023 की 13 पारियों में उन्होंने अब तक 44.83 की ऐवरेज और 135.85 की स्ट्राइक रेट से 538 रन बनाए हैं. उनके नाम एक शतक और छह अर्ध-शतक हैं.

मैच में क्या हुआ?

अब मैच का ब्रीफ भी जान लेते हैं. RCB के कैप्टन फाफ डु प्लेसी ने पहले बॉलिंग का फैसला किया. SRH की तरफ से हेनरिख क्लासेन ने 51 गेंदों पर 104 रन बनाए. टीम ने बीस ओवर्स में 186 रन बना डाले. जवाब में विराट कोहली और फाफ डु प्लेसी एक बार फिर अड़ गए. उन्होंने पहले विकेट के लिए बिना विकेट खोए 172 रन बना डाले और इसी स्कोर पर विराट कोहली 63 गेंदों पर 100 रन बनाकर आउट हुए.

इसके बाद डु प्लेसी भी आउट हो गए. उन्होंने 47 गेंदों पर 71 रन बनाए. इसके बाद ग्लेन मैक्सवेल और माइकल ब्रेसवेल ने बिना किसी समस्या के RCB को आठ विकेट से जीत दिला दी.

विराट कोहली को उनकी सेंचुरी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. इस जीत के बाद अब RCB के 13 मैच में 14 पॉइंट्स हो गए हैं. नेट रनरेट के आधार पर ये टीम अब पॉइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर है. टीम का आखिरी मैच 21 मई को गुजरात टाइटंस के खिलाफ के खिलाफ़ चिन्नास्वामी मैदान पर है. 
 

वीडियो: हैरी टेक्टर ने ऐसा क्या किया कि विराट, रोहित, बटलर जैसे दिग्गज़ पिछड़ गए