The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

RCB बाहर तो फैंस किस पर भड़कते हुए कह गए- इनको क्रिकेट नहीं, लूडो खिलवाओ!

एक RCB फैन बोल गया- इसीलिए डिविलियर्स ने संन्यास ले लिया...

post-main-image
RCB की हार पर हुई मीम्म की बारिश. (फोटो: PTI/Twitter)

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB). फैन्स फेवरेट ये टीम एक बार फिर IPL प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई. कोहली की तमाम कोशिशों के बावजूद RCB की टीम गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपना मैच हार गई. और ऐसे में इस साल भी RCB फैन्स को निराशा ही हाथ लगी.

दरअसल, 21 मई को RCB का गुजरात के खिलाफ करो या मरो का मुकाबला था. RCB ने कोहली की सेंचुरी के बदौलत 197 रनों का बड़ा टोटल खड़ा किया. लेकिन शुभमन गिल की बैक टू बैक सेंचुरी ने RCB की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. ऐसे में ट्विटर यूजर्स को मौका मिल गया और उन्होंने RCB टीम को जमकर ट्रोल किया.

एक यूजर ने लिखा,

‘जब चार प्लेयर्स ही ठीक से खेल रहे तो RCB को लूडो खेलना चाहिए था’

एक और यूजर ने लिखा,

'RCB फैन्स की पूरी जिंदगी 'सी यू नेक्स्ट ईयर' बोलने में चला जाएगी, लेकिन कप नहीं आएगा.'

एक दूसरे यूजर ने लिखा,

‘दुख की बात ये है कि RCB इस बार दिल भी नहीं जीत पाई.’

एक और यूजर ने लिखा,

‘RCB फैन्स एक और साल कहेंगे कि सह लेंगे थोड़ा.’

एक रिएक्शन ऐसा आया,

RCB फैन्स बी लाईक: सारी उम्र हम, हार-हार कर जी लिए, एक ट्रॉफी तो अब हमें जीतने दो जीतने दो

एक यूजर ने फाफ डु प्लेसी की फोटो के साथ मीम शेयर किया,

मैच में क्या हुआ?

कोहली की 61 गेंदों पर 101 रन की नाबाद पारी की बदौलत RCB ने 20 ओवर में 197 रन बनाए. यह कोहली की IPL 2023 में लगातार दूसरी सेंचुरी थी. उनके अलावा कोई और प्लेयर कुछ खास नहीं कर पाया. जवाब में इंडियन क्रिकेट के प्रिंस कहे जाने वाले शुभमन गिल ने अकेले ही गुजरात को पार लगा दिया. गिल ने सिर्फ़ 52 गेंदों पर 104 रन की पारी खेल दी.

यह उनकी भी लगातार दूसरी सेंचुरी थी. इस पारी में पांच चौके और आठ छक्के शामिल रहे. गिल के अलावा विजय शंकर ने 35 गेंदों पर 53 रन की पारी खेली. RCB के लिए मोहम्मद सिराज ने दो, जबकि हर्षल पटेल और विजय कुमार ने एक-एक विकेट लिया.

RCB की इस हार के बाद मुंबई प्ले-ऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम बन गई. मुंबई ने अपना कैम्पेन 14 मैच में 16 पॉइंट्स के साथ खत्म किया. जबकि बैंगलोर वाले 14 पॉइंट्स के साथ छठवें नंबर पर ही रह गए. इतने ही पॉइंट्स वाली राजस्थान ने नेट रन रेट के आधार पर पांचवें नंबर पर फिनिश किया. जबकि लखनऊ वाले तीसरे नंबर पर रहे. यानी एलिमिनेटर में लखनऊ के सामने मुंबई की टीम होगी.

वीडियो: IPL 2023: Dhoni ने मैच के बाद मैनेजमेंट, प्लेयर्स पर खूब बातें की