The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

ऋषभ पंत ने बताया, दिल्ली कैपिटल्स के लिए इस नंबर पर खेल रहा हूं!

लखनऊ के खिलाफ़ उतरी है दिल्ली.

post-main-image
ऋषभ पंत (फोटो - Getty Images)

ऋषभ पंत. एक्सिडेंट के कारण IPL2023 मिस कर रहे हैं. और दिल्ली कैपिटल्स के फ़ैन्स अपने कप्तान को बहुत मिस कर रहे हैं. टीम के कोच रिकी पॉन्टिंग भी पंत को अपने साथ डग-आउट में बिठाने की बात कर चुके हैं. और अब इन सब बातों के बीच पंत ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को मैच डे पर मैसेज भेजा है.

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स ने एक ट्वीट किया. इस ट्वीट के जरिए दिल्ली की टीम ने अपने फ़ैन्स से लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) के खिलाफ अपनी XI बताने के लिए कहा. इस ट्वीट के जवाब में पंत ने लिखा कि मैं तो टीम का 13th प्लेयर हूं. पंत ने लिखा,

‘मैं इम्पैक्ट रूल की वजह से 13वां प्लेयर हूं. नहीं तो, 12वां प्लेयर होता.’

बता दें, 1 अप्रैल, शनिवार को दिल्ली की टीम लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) के खिलाफ टूर्नामेंट का अपना पहला मैच खेल रही है. ये मैच लखनऊ में हो रहा है.

# IPL 2023 का हाल! 

अब आपको इस सीज़न के बारे में भी बताते चलते हैं. ये टूर्नामेंट 31 मार्च से शुरू हो गया है. टूर्नामेंट का पहला मैच गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला गया. ये मैच हार्दिक पंड्या की टीम गुजरात ने पांच विकेट से जीता. गुजरात के लिए राशिद खान ने कमाल का परफॉर्म किया.

पहले उन्होंने गेंदबाजी करते हुए मोईन अली और बेन स्टोक्स के दो बड़े विकेट निकाले. फिर बल्लेबाजी करते हुए, तीन गेंदों में 10 रन बनाकर अपनी टीम के लिए मैच फिनिश किया. राशिद की इसी परफॉर्मेंस के लिए उनको प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

इस मैच के अलावा 1 अप्रैल, शनिवार को दोपहर में भी एक मुकाबला हुआ. इस बार कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और पंजाब किंग्स (PBKS) आमने-सामने रही. शिखर धवन की कप्तानी वाली पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर 191 रन टांगे. टीम के लिए भानुका राजपक्षा ने 50 और शिखर धवन ने 40 रन की पारी खेली.

जवाब में, कोलकाता का हाल खराब रहा. टीम ने चेज करते हुए 80 रन तक पांच विकेट गंवा दिए. 

वीडियो: पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारत के सामने क्या शर्त रख दी?