The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

मानला रे भाऊ! सूर्या ने RCB को कूटा तो मुंबई ने चार तस्वीरों में मौज कर दी!

एक फोटो विराट के साथ भी है.

post-main-image
सूर्या को गले लगाकर विराट ने दी बधाई (Twitter/MI)

सूर्यकुमार यादव. IPL2023 की शुरुआत में थोड़े आउट ऑफ टच दिखे थे. इसके बाद बहुत सी बातें हुईं. तमाम तरह के जोक्स बनाए गए. उन्हें शून्य कुमार यादव भी बुलाया गया. लेकिन अब ये बातें पुरानी हो चुकी हैं. ताजा बात ये है कि सूर्या इज बैक. सूर्यकुमार यादव लौट आए हैं.

उन्होंने लगातार मैचेज में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. 9 मई, मंगलवार को तो उन्होंने गजब ही कर डाला. सूर्या ने RCB के खिलाफ़ सिर्फ 35 गेंदों में 83 रन मार डाले. इस पारी में सात चौके और छह छक्के शामिल रहे. अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने नेहाल वढेरा के साथ सिर्फ़ 64 गेंदों पर 140 रन जोड़ डाले.

सूर्या की इस पारी ने ना सिर्फ मुंबई इंडियंस को मैच जिताया, बल्कि उन्होंने इसी पारी में अपने 3000 IPL रन भी पूरे कर लिए. और मैच के बाद उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया. लेकिन असली मौज तो मैच के बाद मुंबई इंडियंस के ट्विटर पर आई. जहां मुंबई इंडियंस की सोशल मीडिया टीम ने चार ट्वीट्स में चार तस्वीरों के जरिए दिल जीत लिया.

सबसे पहले तो उन्होंने एक मस्त सी ग्राफिक इमेज ट्वीट की. इस ग्राफिक में सूर्या, सुपरमैन जैसे चोगे में खड़े हैं. और आसपास के लोग उन्हें बस छू लेना चाहते हैं. सुपरमैन की बहुत प्रसिद्ध फिल्म के इस सीन के साथ मुंबई ने लिखा,

‘क्रिप्टॉन में S का मतलब उम्मीद होती है, लेकिन धरती पर यह ‘सूर्या दादा का वादा' है.’

इसके बाद उन्होंने सूर्या की विराट के साथ ही एक फोटो ट्वीट की. इस फोटो का कैप्शन था,

‘मानला रे भाऊ. यानी मान गए भाई!’

दरअसल जब सूर्या RCB को कूटकर आउट हुए. और वापस जा रहे थे उस वक्त कोहली ने आगे बढ़कर उन्हें गले लगाया है. और ये जाहिर तौर पर फ्रेम कराने वाली तस्वीर है. क्योंकि एक दफ़ा ऐसे ही जब सूर्या RCB को कूट रहे थे, तब उनकी और कोहली की एक फोटो वायरल हुई थी. इस तस्वीर में दोनों ही प्लेयर्स एक-दूसरे को घूर रहे थे.

अब बात दूसरे ट्वीट की. इस ट्वीट में सूर्या इस मैच से जीती गई अपनी सारी ट्रॉफ़ीज़ के साथ बैठे हैं. इस फोटो का कैप्शन है,

‘ट्रॉफीज़ से लदे SKY’

यही नहीं, अभी और सुनिए. मुंबई ने एक और ट्वीट किया. इस ट्वीट काम मज़मून कुछ इस तरह था,

‘बोलती बंद. इस बंदे पर कभी शक़ ना करना.’

इस पारी के बाद अब सूर्या IPL2023में मुंबई के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले प्लेयर हो गए हैं. 11 पारियों में अब वह 186 की स्ट्राइक रेट से 376 रन बना चुके हैं. इसमें चार पचासे शामिल हैं.

वीडियो: विराट कोहली और नवीन उल हक़ की लड़ाई अब Instagram पर पहुंच गई है!