कोहली फ़ैन्स ने किया नवीन का जीना मुश्किल, फिर रिंकू सिंह ने बढ़ाया दर्द!

01:50 AM May 21, 2023 | सूरज पांडेय
Advertisement

IPL2023 का मैच नंबर 43. विराट कोहली की RCB और गौतम गंभीर की LSG भिड़े. इस लो स्कोरिंग मैच को RCB ने अपने नाम किया. लेकिन मैच के बाद इसके रिजल्ट से ज्यादा चर्चा बटोरी विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुई बहस ने. और इस बहस की शुरुआत कोहली और नवीन उल हक़ ने की थी.

Advertisement

अफ़ग़ानिस्तान से आने वाले नवीन LSG के लिए खेलते हैं. और बैटिंग के दौरान वह कोहली से भिड़ गए थे. फिर मैच के बाद बहुत बवाल हुआ. और ये बवाल अभी तक लखनऊ और नवीन का पीछा नहीं छोड़ रहा है. IPL2023 के मैच नंबर 68 में भी कोहली फ़ैन्स नवीन के पीछे पड़े रहे.

# Kohli-Kohli Chants on Naveen

कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स के बीच हुए इस मैच में होम टीम हार गई. लेकिन इस हार से पहले उनके फ़ैन्स ने कोहली-कोहली के नारे लगाकर नवीन को खूब परेशान किया. उन्होंने नवीन के ओवर्स में जमकर कोहली-कोहली के नारे लगाए. और देखते ही देखते इसका वीडियो वायरल हो गया.

कई लोगों ने यह वीडियोज ट्वीट किए. एक कोहली फ़ैन ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा,

'नवीन की बोलिंग के वक्त कोहली-कोहली की गर्जना. यही चीज हैदराबाद और चेन्नई में भी हुई थी.'

एक दूसरे फ़ैन ने लिखा,

'नवीन की बैटिंग के वक्त भी ईडन गार्डन्स में कोहली-कोहली के चैंट्स हो रहे थे. और अब वह बोलिंग कर रहे हैं तब भी. विराट कोहली का क्रेज़ अलग ही है.'

एक यूजर ने लिखा,

'नवीन उल हक़ पिट रहे हैं और पूरा ईडन कोहली-कोहली चीख रहा है.'

एक और यूजर ने ट्वीट किया,

'नवीन उल हक़ की बोलिंग के वक्त ईडन गार्डन्स में लोग जोर-जोर से कोहली-कोहली चिल्ला रहे हैं. किंग कोहली सब जगह हैं.'

बता दें कि कोहली के साथ हुई बहस के बाद नवीन ने इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए भी पूर्व भारतीय कप्तान पर निशाना साधा था. MIvsRCB मैच के दौरान नवीन ने लगातार स्टोरीज लगाई थीं. और फ़ैन्स की मानें तो वह इनके जरिए कोहली को निशाना बना रहे थे.

और इन सब चीजों को देखते हुए कोहली फ़ैन्स नवीन के पीछे ही पड़े हुए हैं. हाल ही में जब कोहली ने छठी IPL सेंचुरी लगाई, तब भी नवीन को ट्रोल किया गया. बात इस मैच की करें तो पहले बैटिंग करते हुए लखनऊ ने बीस ओवर्स में 176 रन बनाए थे. जवाब में रिंकू सिंह ने बहुत कोशिश की, लेकिन KKR एक रन से पीछे रह गई.

Advertisement
Next