The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

BCCI के फैसले पर इरफान पठान ने कसा तंज

'आराम करके कोई फॉर्म में वापस नहीं लौटता'

post-main-image
पठान ने सीनियर प्लेयर्स पर उठाया सवाल (Twitter)

वेस्टइंडीज़ के खिलाफ होने वाले तीन मैच की वनडे सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया. BCCI ने बुधवार, 6 जुलाई को टीम की घोषणा की. जिसमें विराट कोहली और रोहित शर्मा को आराम दिया गया है. इनके अलावा जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पंड्या भी टीम के साथ नहीं होंगे.

23 जुलाई से वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला वनडे मैच खेला जाएगा. और इस सीरीज से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा के बाहर होने पर सवाल उठाया जा रहा है. फ़ैन्स के साथ पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने भी इन खिलाड़ियों को बाहर रहने के फैसले पर सवाल खड़ा किया है.

पठान ने खड़ा किया सवाल

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने एक ट्वीट करते हुए लिखा,

‘आराम करते हुए कोई भी फॉर्म में वापस नहीं आता है.’

पठान ने ट्वीट में किसी भी खिलाड़ी या सेलेक्टर्स का नाम नहीं लिया. लेकिन उनका इशारा पूरी तरह से टीम के सीनियर खिलाड़ियों, कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली की तरफ ही था. पठान का मानना है कि फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली, रोहित शर्मा और ऋषभ पंत (शॉर्ट फॉर्मेट) जैसे खिलाड़ियों को ज्यादा से ज्यादा मैच खिलाए जाएं. ताकि वे अपनी फॉर्म हासिल कर सकें.

रोहित और कोहली की फॉर्म चिंताजनक

हाल के दिन में कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली की फॉर्म को लेकर लगातार सवाल उठते रहे हैं. जहां कोहली के बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं, वहीं रोहित रन के साथ अपनी फिटनेस से भी जूझ रहे हैं. दोनों खिलाड़ियों के लिए IPL बेहद खराब गुजरा था. वहीं इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ़ खेली गई T20 सीरीज में भी दोनों खिलाड़ियों को आराम दिया गया था.

अब जबकि इसी साल T20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है, तो इन खिलाड़ियों की फॉर्म को लेकर चिंता लगातार बढ़ रही है. अब ऐसे में अगर इन खिलाड़ियों को आराम दिया जाएगा, तो सवाल तो उठेंगे ही.