The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

जिया रे भोजपुरिया राजा... धोनी के छक्के पर ये भोजपुरी कॉमेंट्री सुन झूम उठेंगे फ़ैन्स!

मौज आ गई भइया!

post-main-image
धोनी के छक्के पर भोजपुरी कॉमेंट्री ने मौज कर दी (स्क्रीनग्रैब)

इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन चालू है. इस बार टूर्नामेंट में कई नई चीजें दिख रही हैं. और इन नई चीजों में भोजपुरी कॉमेंट्री भी शामिल है. टूर्नामेंट के पहले ही मैच में भोजपुरी कॉमेंट्री ने माहौल सेट कर दिया. इस मैच में गुजरात ने चेन्नई को मात दी. रुतुराज गायकवाड़ और शुभमन गिल ने बल्ले से कमाल किया.

लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं महेंद्र सिंह धोनी ने. धोनी ने सात गेंद की अपनी पारी में एक बेहतरीन छक्का जड़ा. और इस छक्के पर एक्टर रवि किशन की भोजपुरी कॉमेंट्री अब खूब चर्चा बटोर रही है. इस मैच में अपने वन-लाइनर्स से लोगों का मनोरंजन करने वाले रवि किशन धोनी की बैटिंग के दौरान अलग ही मौज में थे.

बीसवें ओवर की तीसरी गेंद. जॉश लिटिल अपने कोटे का आखिरी ओवर फेंक रहे थे. उन्होंने यह गेंद धोनी के आर्क में डाल दी. और धोनी ने अपनी विशाल बाजुओं की ताकत के दम पर इसे स्टैंड्स में तैयार दिया. और ऐसा होते ही रवि किशन चीख पड़े,

'हम कहले रहनी ना भइया. छक्का. जियो, जियो जवान. जिया रे भोजपुरिया राजा.'

बता दें कि इस शॉट से पहले रवि किशन धोनी के बारे में ही बात कर रहे थे.धोनी झारखंड की राजधानी रांची में पले-बढ़े हैं. और उन्होंने बिहार और झारखंड दोनों के लिए डॉमेस्टिक क्रिकेट खेली है.

भोजपुरी कॉमेंट्री को जमकर सराहना मिल रही है. लोगों ने इसकी तारीफ में खूब ट्वीट्स किए. एक यूजर ने लिखा,

‘यकीन नहीं होता कि IPL में भोजपुरी कॉमेंट्री को लाने में 15 सीजन लग गए. इसके जैसा मनोरंजक कुछ नहीं.

एक दूसरे यूजर ने ट्वीट किया,

‘भोजपुरी कॉमेंट्री IPL2023 में हुआ बेस्ट एडिशन है.’

मैच की बात करें तो गुजरात ने टॉस जीतकर चेन्नई को पहले बैटिंग के लिए बुलाया था. रुतुराज गायकवाड़ ने 50 गेंद पर 92 रन बनाए. चेन्नई की पारी 178 रन पर खत्म हुई. जवाब में गुजरात के लिए शुभमन गिल ने तेज फिफ्टी जड़ी. टीम ने चार गेंद बाकी रहते ही जीत के लिए जरूरी रन बना लिए.

वीडियो: धोनी की CSK के खिलाफ हार्दिक पंड्या की टीम को छक्का बचाना पूरे सीजन दर्द देगा!