T20 World Cup में इंडिया-पाकिस्तान मैच को लेकर ICC के ऐलान से टूटा फैन्स का दिल!

05:30 PM Sep 15, 2022 | रविराज भारद्वाज
Advertisement

एशिया कप में खराब प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया की नजरें T20 World cup पर टिक गई हैं. इस दौरान भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 23 अक्टूबर को पाकिस्तान (India vs Pak) के खिलाफ़ होने वाले मुकाबले से करेगी. हाल ही में खत्म हुए एशिया कप में आर्च राइवल टीम्स 2 बार आमने-सामने हुईं. जिसमें दोनों ने 1-1 मैच अपने नाम किया. इन हाइवोल्टेज मुकाबलों के दौरान दर्शकों का उत्साह सातवें आसमान पर था.

Advertisement

अब फैन्स को ऑस्ट्रेलिया में होने वाले वर्ल्ड कप में दोनों टीम्स के बीच मुकाबले का इंतजार है. हजारों फैन्स इस मुकाबले को स्टेडियम में बैठकर देखने की उम्मीदें पाले बैठे हैं. लेकिन हज़ारों फैन्स के लिए ये उम्मीद टूट गई है. ICC ने एक अपडेट जारी करते हुए कहा है कि सेल शुरू होते ही इस मुकाबले के सारे टिकेट्स सोल्ड आउट हो गए हैं. यहां तक की स्टैंडिंग रूम टिकट भी मिनटों में बिक गए हैं.

क्या अब मिल सकता है IND vs Pak मैच टिकट?

हालांकि भारत और पाकिस्तान का मैच देखने के इच्छुक सभी दर्शकों को पूरी तरह निराश होने की ज़रूरत नहीं है. उनके पास टिकट का एक और मौका होगा. टूर्नामेंट की शुरुआत से कुछ समय पहले कुछ टिकट्स को रिसेल किया जाएगा, जहां फैंस टिकट पा सकते हैं. भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट पाने का अब ये एकमात्र जरिया होगा.

ICC के हेड ऑफ इवेंट्स, क्रिस टेटली ने टिकटों की बिक्री को लेकर खुशी ज़ाहिर की. उन्होंने कहा, 

‘हम ICC मेंस T20 वर्ल्ड कप के टिकेट्स की बिक्री की शुरुआत से काफी खुश हैं. करीब 5 लाख टिकट बिक चुके हैं. इसे लेकर फैन्स की उत्सुकता लगातार बढ़ रही है. इवेंट शुरू होने में अब महज़ महीने भर के करीब वक्त बचा है. अभी खरीद के लिए कुछ टिकट बाकी हैं तो फैन्स ज़रूर उन्हें हासिल करना चाहेंगे.'

# कुछ और मैच के टिकट भी हुए बुक

भारत-पाकिस्तान मुकाबले के अलावा भारत और ग्रुप-ए के रनर-अप के बीच होने वाले मुकाबले के भी सारे टिकट बिक गए हैं. दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश मैच की सभी टिकट बिक गईं हैं. हालांकि इन मैच की कुछ टिकेट्स रीसेल के जरिए उपलब्ध की जाएंगी. ICC के मुताबिक सुपर-12 राउंड में ऑस्ट्रेलिया बनाम न्यूजीलैंड, भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान बनाम दक्षिण अफ्रीका मैच की भी सभी टिकेट्स सोल्ड आउट होने की कगार पर हैं. इन मुकाबलों के लिए अब बेहद कम टिकट बची हैं. 


T20 वर्ल्ड कप की टीम में संजू सैमसन के ना होने पर आकाश चोपड़ा ने क्या कहा?

Advertisement
Next