The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

पूरी हुई फैंस की मुराद, इन सितारों को मिला टीम इंडिया में मौका

आयरलैंड के खिलाफ मौका पाने वाले कई खिलाडियों को उनके IPL प्रदर्शन का इनाम मिला है

post-main-image
राहुल त्रिपाठी और संजू सैमसन (फोटो- इंडिया टुडे)

आयरलैंड के ख़िलाफ़ होने वाली T20 सीरीज के लिए टीम इंडिया ने खिलाड़ियों के नाम का ऐलान कर दिया है. बड़े बदलाव की बात करें तो कप्तान रोहित शर्मा, केएल राहुल और ऋषभ पंत की अनुपस्थिति में हार्दिक पांड्या को टीम की कप्तानी सौंपी गई है.

भारतीय टी-20 टीम

हार्दिक पांड्या (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार (उप-कप्तान), ईशान किशन, रुतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक (विकेट-कीपर), युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, हर्षल पटेल, अवेश खान, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक.

टीम में बड़े बदलाव की बात करें तो हार्दिक पांड्या को इस बार कप्तान की जिम्मेदारी मिली है. वहीं उपकप्तान बनाया गया है भुवनेश्वर कुमार को. माना जा रहा है कि हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान इसलिए बनाया गया क्योंकि इस बार उनकी कप्तानी में गुजरात ने आईपीएल का ख़िताब जीता था.

राहुल त्रिपाठी और सैमसन को IPL का इनाम

इस साल के IPL के बाद उम्मीद जताई जा रही थी कि राहुल त्रिपाठी और संजू सैमसन को जल्द ही भारतीय टीम से खेलने का मौका मिलेगा. साउथ अफ्रीका के साथ एक सीरीज भी घोषित हुई. लेकिन उस समय चयनकर्ताओं ने इन दोनों खिलाड़ियों को नहीं चुना था. जिसको लेकर सोशल मीडिया पर खासा बवाल मचा रहा. दोनों के फैन्स काफी नाराज़ नज़र आए थे. लेकिन अब आयरलैंड के साथ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए जब टीम इंडिया का ऐलान हुआ, तो राहुल त्रिपाठी और संजू सैमसन का नाम देखकर उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर जश्न मनाना शुरु कर दिया है. 

आइए देखते हैं ट्विटर के कुछ रिएक्शन-

Heisenberg नाम के ट्विटर यूजर ने ये मीम शेयर करते हुए लिखा 

आयरलैंड टी20 सीरीज में रुतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन और राहुल त्रिपाठी टीम इंडिया में चुने गए 

RK नाम के ट्विटर यूजर ने राहुल त्रपाठी की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा 

अब इंतज़ार खत्म हुआ, राहुल त्रपाठी का पहला इंटरनेशनल मैच!

आदित्य नाम के ट्विटर यूजर ने एक मीम शेयर करते हुए लिखा,

राहुल त्रिपाठी और संजू सैमसन को आखिरकार टीम इंडिया से आयरलैंड टी20 मैच में खेलने का मौका मिल गया है.

संजू सैमसन ने आईपीएल 2022 में 147.24 के स्ट्राइक रेट से 374 रन बनाए थे, वहीं, राहुल त्रपाठी का भी इस आईपीएल में प्रदर्शन शानदार रहा जिसकी बदौलत ही दोनों टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो पाए.