The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

विराट कोहली और ईशान किशन का ये वीडियो नहीं देखा, तो क्या ही देखा!

कोलकाता में लेज़र शो के दौरान विराट-ईशान की मस्ती.

post-main-image
विराट कोहली, ईशान किशन (Courtesy: Twitter/File image)

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विराट युवा बैट्समैन और विकेटकीपर ईशान किशन के साथ डांस करते नज़र आ रहे हैं. दोनों मस्ती कर रहे हैं, और पीछे रंगबिरंगी लाइट्स का लेज़र शो चल रहा है. ये वीडियो कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम से सामने आया है.

सोशल मीडिया पर बताया जा रहा है कि ये वीडियो भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए दूसरे वनडे के बाद का है. वीडियो में विराट और ईशान सिंक में एक साथ नाच रहे हैं. और पीछे से फ़ैन्स उनके लिए नारे लगा रहे हैं. श्रीलंका के खिलाफ़ हुआ दूसरा वनडे चार विकेट से जीत टीम इंडिया ने तीन मैच की इस सीरीज़ में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है.

# शतकवीर कोहली

बताते चलें कि इसी सीरीज़ के पहले मैच में विराट कोहली ने एक शानदार शतकीय पारी खेली थी. विराट ने इस पारी में 87 बॉल में 113 रन जड़े थे. जिसकी बदौलत टीम इंडिया ने पहले बैटिंग करते हुए श्रीलंका के सामने 374 रन का टार्गेट रखा था. ये विराट की 45वीं वनडे सेंचुरी थी, और इसके साथ ही उन्होंने कई सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे.

चेज़ करते हुए श्रीलंका को अच्छी शुरुआत नहीं मिली. पतुम निसंका ने एक छोर संभाल 72 रन की पारी जरूर खेली, पर दूसरे छोर से विकेट्स गिरते रहे. श्रीलंका के कैप्टन दसुन शनाका ने भी शानदार शतक जड़ा, पर उतना काफी नहीं था. शनाका की 108 रन की पारी नाकाफी साबित हुई और श्रीलंका की टीम 306 के आगे नहीं बढ़ पाई.

# दूसरे वनडे में किसने जिताया?

सीरीज़ का दूसरा मैच गुरुवार, 12 जनवरी को कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला गया. इस मैच में श्रीलंका ने टॉस जीत पहले बैटिंग करने का फैसला किया. मेहमान टीम के लिए नुवानिंदू फर्नांडो ने डेब्यू पर 50 रन की पारी खेली. कुसल मेंडिस ने 34 और दुनित वेलालगे ने 32 रन की पारी खेली. कोई और बल्लेबाज़ नहीं चला. श्रीलंका की पारी 215 पर ख़त्म हो गई.

भारत के लिए स्पिनर कुलदीप यादव और पेसर मोहम्मद सिराज ने तीन-तीन विकेट झटके. छोटा टार्गेट चेज़ करती हुई टीम इंडिया भी लड़खड़ाई. 86 पर चार विकेट गिरने के बाद पारी को केएल राहुल और उपकप्तान हार्दिक पंड्या ने संभाला. 75 रन की पार्टनरशिप बनाकर राहुल-पंड्या ने टीम को मुश्किल से निकाला. इसके बाद अक्षर पटेल ने राहुल का साथ दिया. राहुल ने 64 रन बनाकर एक छोर संभाले रखा और टीम इंडिया को जीत दिलाई.

भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा और आखिरी वनडे रविवार 15 जनवरी को केरल में खेला जाना है.

वीडियो: कुलदीप यादव ने खुद के प्लेइंग इलेवन से बाहर होने पर बात की है