The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

कोहली ने दिखाया जूता, नवीन उल हक़ और विराट कोहली के झगड़े का पूरा क़िस्सा!

इसलिए बीच मैदान भिड़े कोहली और नवीन.

post-main-image
नवीन और विराट बीच मैदान भिड़ गए (स्क्रीनग्रैब)

नवीन उल हक़ और विराट कोहली. इन दोनों के नाम आप लोग खूब सुन रहे होंगे. दोनों भाई साहबों ने काम ही ऐसा किया है. लखनऊ सुपरजाएंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच खत्म होने से पहले ही ये दोनों आपस में भिड़ चुके थे. जी हां, मैच के बाद दोनों के हाथ मिलाने पर हुई झटका-झटकी तो आपने देखी ही.

लेकिन मामला इससे पहले शुरू हो चुका था. वायरल वीडियोज की मानें तो बात 17वें ओवर की है. LSG को जीत के लिए तीन ओवर्स में 48 रन चाहिए थे. क्रीज़ पर नवीन के साथ अमित मिश्रा थे. और उसी दौरान विराट और नवीन भिड़ गए. नवीन चलकर विराट के पास आए, कुछ कहा और बोलते हुए ही वापस चले गए.

# Virat Kohli vs Naveen Ul Haq Fight

तभी अमित मिश्रा भी बीच में आए और नवीन फिर कुछ बोलते हुए पलटकर विराट को देखते हुए कुछ बोले. अंपायर्स और मिश्रा ने मिलकर विराट को वापस भेजा. फिर विराट ने अंपायर से कुछ बात की. और बात करते-करते अपना दायां पैर उठाया. जूते के सोल से कुछ निकाला.

जूते और उस निकाली चीज को नवीन को दिखाकर कुछ इशारे किए. इस बीच अंपायर और मिश्रा ने फिर विराट को रोका. और वह कुछ बोलते हुए आगे की ओर निकल गए. अपनी फील्डिंग पोजिशन पर जाते हुए भी विराट लगातार कुछ बोल रहे थे. इसके बाद वह वापस लौटे. अमित मिश्रा से कुछ बात की. इस दौरान अंपायर भी उनके साथ थे.

फिर विराट को वापस भेजा गया. लेकिन वह खड़े रहे. उन्होंने अंपायर से और कुछ बातें की. उनकी बॉडी-लैंग्वेज से लग रहा था कि वह जैसे नवीन की शिकायत कर रहे हों. और कह रहे हों कि मेरी नहीं, उसकी गलती है. वह लगातार इशारों से अंपायर्स को नवीन से बात करने के लिए बोल रहे थे.

इसके बाद RCB मैच जीत गई. मैच के बाद कोहली और नवीन ने जब औपचारिक रूप से हाथ मिलाया, तो मामला और बढ़ गया. नवीन ने हाथ मिलाने के बाद कोहली का हाथ झटक दिया. इसके बाद आगे बढ़ चुके कोहली फिर लौटे, और कुछ कहा.

फिर उनकी गंभीर से भिड़ंत हो गई और. इन झगड़ों के बाद कोहली और केएल राहुल आपस में खड़े होकर बात कर रहे थे. तभी नवीन वहां से गुजरे. राहुल ने आवाज़ देकर नवीन को बुलाया. नवीन पलटे, लेकिन उन्होंने वापस आने से साफ मना कर दिया. और आगे बढ़ गए.

यानी नवीन और विराट की इस लड़ाई के बाद दोनों प्लेयर्स के बीच बात खत्म नहीं हुई है. देखना है कि मैच रेफरी इस पर क्या एक्शन लेते हैं. क्योंकि जाहिर तौर पर अनुशासन तो दोनों ओर से तोड़ा गया है.

वीडियो: धोनी ने बताया हार का कारण, रविंद्र जडेजा और गेंदबाजों को सुनाया