दिल्ली में कोहली ने क्या किया कि फ़ैन्स बोले- विनम्र कोहली!

07:56 PM May 06, 2023 | सूरज पांडेय
Advertisement

विराट कोहली. बीते कुछ दिनों से नेगेटिव कारणों से चर्चा में हैं. गौतम गंभीर के साथ उनकी बहस पर तमाम बातें हुईं. और इन बातों में एक और चीज शामिल रही. कई चिंतकों का कहना था कि कोहली बहुत एरोगेंट हैं. और अपनी एरोगेंसी के चलते बड़ों का सम्मान नहीं करते.

Advertisement

लेकिन अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर फ़ैन्स बहुत खुश हैं. और उन्होंने ऐसे चिंतकों की सारी बातों को नकार दिया है. वीडियो है दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम का. जहां विराट कोहली प्रैक्टिस के दौरान अपने बचपन के कोच राजकुमार शर्मा से मिलते हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि कोहली प्रैक्टिस के लिए ग्लव्स पहन, हाथ में बल्ला लेकर आ रहे हैं. और तभी राजकुमार को देखते हैं. और आगे बढ़ते हुए अपने दाहिने हाथ का ग्लव उतारकर उनसे कुछ कहते हैं. और पास पहुंचकर राजकुमार के पैर छू लेते हैं. और इसके बाद उनसे कुछ चर्चा करते हुए ग्लव दोबारा पहन लेते हैं.

इंडियन प्रीमियर लीग ने अपने ऑफिशल पेज से इस वीडियो को शेयर किया है. और इस वीडियो के नीचे फ़ैन्स ने बहुत सारे कॉमेंट्स किए हैं. एक फ़ैन ने लिखा,

‘विनम्र कोहली.’

एक दूसरे फैन ने लिखा,

‘नायाब दृश्य, मैं एक राजा को किसी के सामने झुकते हुए देख रहा हूं.’

एक फैन ने कोच राजकुमार को शुक्रिया भी कहा. इन्होंने लिखा,

‘कोच राजकुमार शर्मा का सम्मान कि उन्होंने हमें यह दिग्गज, उर्फ़ क्रिकेट का किंग दिया.’

एक फैन ने लिखा,

‘बंदे ने अपने बचपन के कोच के सम्मान में ग्लव निकाल दिया, आप कैसे एक प्रेरणा नहीं हो सकते.’

एक और फैन ने विराट की तारीफ़ की. इन्होंने लिखा,

‘जो अपने गुरु का सम्मान करते हैं, जीवन में कभी फेल नहीं होते.’

एक और फैन ने कोच राजकुमार के बारे में लिखा,

‘वो कोच जिसने हमें इस जेनरेशन का बेस्ट क्रिकेटर दिया.’

एक अन्य फ़ैन ने लिखा,

‘किंग उनका सम्मान करता है, जो डिज़र्व करते हैं.’

बता दें कि गंभीर से झगड़े के बाद भी ऐसी बातें हुई थीं. जब लोगों ने सवाल किया कि कोहली किसी का सम्मान नहीं करते. उस वक्त भी कोहली-धोनी की साथ की तस्वीरें शेयर हुई थीं. लोगों ने कहा था कि कोहली ऐसे भी नहीं हैं, जैसा कहा जा रहा है. और अब इस वीडियो के जरिए भी उन्हें अपनी बातें प्रूव करने का मौका मिल गया.

Advertisement
Next