The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

Airtel का झमाझम ऑफर, बस ये काम कीजिए मिल जाएगा अनलिमिटेड 5G डेटा

Airtel चलाते हैं फिर तो मौजा ही मौजा

post-main-image
एयरटेल 5G डेटा

अगर आप 5G का इस्तेमाल कर रहे हैं और डेटा की तेज स्पीड का मजा ले रहे हैं तो आपकी मौज थोड़ी और बढ़ने वाली है. जो आप 5G का इस्तेमाल नहीं करते तो भी आपकी मौज होने वाली है. आप कहेंगे दोनों बातें एक साथ कैसे हो सकती हैं. हो सकती हैं क्योंकि 5G पर अनलिमिटेड डेटा जो मिल रहा है. आप भले प्री-पेड कस्टमर हों या फिर पोस्टपेड ग्राहक. अनलिमिटेड 5G डेटा का पूरा जुगाड़ है. कैसे वो हम आपको बताते हैं.

एयरटेल ने किया है प्रबंध

रिलायंस जिओ (Reliance Jio) यूजर्स तो अनलिमिटेड 5G का मजा उठा ही रहे हैं. हालांकि इसके लिए उनको वेलकम ऑफर की जरूरत पड़ती है. लेकिन एयरटेल यूजर्स के साथ ऐसा नहीं है. अगर आपके पास एक 5G सपोर्ट करने वाला फोन है और आप उस शहर या जगह पर रहते हैं जहां अभी तक 5G नेटवर्क की आमद हो चुकी है, तो कुछ करने की जरूरत नहीं.

रहा सवाल अनलिमिटेड 5G डेटा का तो वो भी अब मिल जाएगा. बस इसके लिए आपको एयरटेल नंबर के साथ ऐप डाउनलोड करना होगा. पूरी प्रोसेस ये रही.

# ऐप ओपन कीजिए और अपने एयरटेल नंबर से लॉगिन कीजिए

# आम तौर पर आपको होम स्क्रीन पर ही अनलिमिटेड 5G डेटा का पॉपअप नजर आ जाएगा

# अगर नहीं आता तो 5G में चेक कीजिए

# यहां आपको 'Unlimited 5G Data' का ऑप्शन नजर आएगा जिसमें बैलेंस 0 जीरो दिखेगा

एयरटेल ऐप

# अब स्क्रीन पर नजर आ रहे 'Claim Now' पर टैप कीजिए

# आपके नंबर पर 'Unlimited 5G Data' एक्टिव हो जाएगा

एयरटेल
नियम और शर्तें

कोई भारी-भरकम नहीं. अगर आप पोस्टपेड सेवा इस्तेमाल करते हैं तो आपको सिर्फ प्रोसेस फॉलो करनी है. जो आप प्री-पैड उपभोक्ता हैं तो आपको 239 रुपये या उससे ऊपर का कोई रिचार्ज करना होगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले ही जिओ ने अपने पोस्टपेड प्लान लॉन्च किए हैं. एक महीने के फ्री ट्रायल ऑफर के साथ आने वाले इस प्लान में एक साथ चार कनेक्शन जोड़े जा सकेंगे. इतना ही नहीं, थोड़े से अपग्रेड के साथ इस प्लान में नेटफ्लेक्स और अमेजन प्राइम जैसे ऐप्स का भी मजा लिया जा सकेगा. कंपनी नए प्लान के साथ 5जी वेलकम ऑफर भी दे रही है.

वीडियो: एयरटेल और जियो इस्तेमाल करने वालों, आपके शहर में 5G सर्विस आई या नहीं? यहां जान लीजिए