The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

DIZO Watch D Ultra स्मार्टवॉच आपके कितने काम की है, सबकुछ जान लीजिए!

'DIZO' रियलमी टेकलाइफ का ब्रांड है

post-main-image
डीजो स्मार्टवॉच

तकनीक का दुनिया का सबसे उजला और अंधेरे वाला पक्ष है चॉइस. मतलब कोई भी प्रोडक्ट क्यों ना हो, आपके मन के फीचर्स और बजट के साथ आमतौर पर उपलब्ध हैं. ये उजला पक्ष है और यही दिक्कत भी देता है. मतलब इतना कुछ मिल रहा कि क्या लें उसके चुनाव में कई बार दिमाग का दही हो जाता है. स्मार्टवॉच भी उनमें से एक. 1 हजार से लेकर 1 लाख तक हजारों प्रोडक्ट बाजार में मिलते हैं. मुश्किल होता है अपने मतलब की स्मार्टवॉच खरीदना. हम शायद आपकी मुश्किल थोड़ी आसान कर सकते हैं क्योंकि हमें मिली ‘DIZO Watch D Ultra’.

DIZO Watch D Ultra फीचर्स

रियलमी टेकलाइफ के ब्रांड DIZO की तरफ से हाल ही में  DIZO Watch D Ultra को भारत में लॉन्च किया गया है. वॉच में आपको मिलेगा कूल सा दिखने वाला बाक्सी डिजाइन जो एल्यूमीनियम फ्रेम के साथ आता है. मैग्निट वाली चार्जिंग केबल भी बॉक्स के साथ आती है. स्क्रीन है 1.78 इंच की जो 500 निट्स ब्राइटनेस सपोर्ट करती है. वॉच में दाईं तरफ एक राउंड बटन मिलता है जो दिखने में तो बिल्कुल क्राउन बटन जैसा है लेकिन नेविगेशन का काम नहीं करेगा. 150 से अधिक वॉच फेस मिलेंगे जिनको आप अपने हिसाब से  कस्टमाइज भी कर सकते हैं. इसके साथ ऐप नोटिफिकेशन, कैमरा और म्यूजिक कंट्रोल, कॉल नोटिफिकेशन, टाइमर, अलार्म जैसे जरूरी फीचर्स तो देखने को मिलते ही हैं. 

DIZO Watch D Ultra बैटरी लाइफ

इसकी बात सबसे पहले क्योंकि ये जितनी मिले उतनी कम. कंपनी का दावा है कि वॉच को एक बार फुल चार्ज करने पर नॉर्मल यूज में 10 दिन और कॉलिंग के साथ छह दिन तक चलाया जा सकता है. हालांकि रियल टाइम में ऑलवेज ऑन डिस्प्ले और कॉलिंग के साथ DIZO Watch D Ultra दो दिन ही साथ निभाती है. हल्के पानी और धूल से सेफ रहने का दावा भी कंपनी करती है.

DIZO Watch D Ultra कीमत

कंपनी की वेबसाइट पर 3299 रुपये. वॉच तीन रंगों ऑशियन ब्लू, क्लासिक ब्लैक और सिल्वर ग्रे में उपलब्ध है. बात करें कनेक्टिविटी की तो आपके पास चाहे एंड्रॉयड ही या आईफोन, DIZO के ऐप के जरिए ये बेहद आसान है. 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड भी मिलते हैं, मतलब दौड़ते- भागते समय और जिम में डोले-शोले बनाते समय ट्रैकिंग की कोई चिंता नहीं. अगर आप बजट में एक स्मार्टवॉच तलाश रहे तो ‘DIZO Watch D Ultra’ भी अच्छा विकल्प है.  
 

वीडियो: शार्क टैंक में आए इन 4 लड़कों का ये 'सस्ता' प्रोडक्ट Jio का खेल खत्म कर देगा?