The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

ऑर्डर किया iphone 13, Flipkart ने iphone 14 भेज दिया, लोग बोले - "वापस कर दो"

"ई वाला एक ठो और है क्या"

post-main-image
फ्लिपकार्ट का एक और कारनामा(image/memegenerator)

गलती तो गलती होती है लेकिन गलती की वजह से अगर किसी की मौज हो जाए तो क्या बात है. मजा तब और दोगुना हो जाता है जब गलती किसी दूसरे की हो. ऐसे ही एक गलती की है फ्लिपकार्ट ने (flipkart big billion days 2022) ने. कस्टमर ने आईफोन 13 (iPhone 13) ऑर्डर किया और उनको मिला आईफोन 14. क्या है ये मामला और क्यों इसने सोशल मीडिया पर गदर काट रखी है.  

फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल खत्म तो गई. फ्लिपकार्ट की बहुत भद्द भी पिटी. कईयों के साथ बहुत कुछ हुआ. किसी का ऑर्डर कैन्सल हुआ, तो किसी का पैसा वापिस नहीं आया और तो और किसी ने शिकायत की तो कंपनी ने यूज़र का अकाउंट बंद कर दिया, ये भी खबर आई. 

लेकिन ये मामला बिल्कुल उलट है. दरअसल अश्विन हेगड़े नाम के ट्विटर यूजर ने तस्वीर शेयर की. उन्होंने बताया कि उनके एक फालोवर ने सेल में आईफोन 13 ऑर्डर किया. लेकिन पैकेट खोला तो उसमें से उसको आईफोन 14 मिला. यूजर ने कथित ऑर्डर और रिटेल बॉक्स के स्क्रीनशॉट भी अपलोड किए, जो iPhone 14 लेबलिंग की पुष्टि करता है. बताते चलें की आईफोन 14 ऐप्पल (apple) का हाल ही में रिलीज हुआ सबसे लेटेस्ट मॉडल है. वहीं आईफोन 13 पिछले साल का फ़ोन. एक तरफ नए मॉडल की कीमत 79 हज़ार 990 रुपए है तो दूसरी तरफ आईफोन 13 सेल के दौरान पचास हजार से भी कम में उपलब्ध था.

वायरल ट्वीट में भी ये भी दिखाया गया है कि कस्टमर ने इसके लिए 49 हज़ार 019 रुपए का भुगतान किया है. 400 से ज्यादा बार रिट्वीट भी किया गया है. यूजर्स कस्टमर की किस्मत की दाद दे रहे हैं लेकिन कुछ यूजर्स ज्ञान दे रहे हैं. कह रहे हैं कि वापस कर दो, वरना दिक़्क़त होगी. वारंटी नहीं मिलेगी.

संदीप नाम के यूजर ने लिखा 

"एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते आपको इसको वापस करके आईफोन 13 लेना चाहिए"

राणा नाम के यूजर ने कहा

 “दिक्कत बस इतनी है कि आप वारंटी नहीं ले पाएंगे”

वहीं कुछ यूजर ‘ई वाला एक ठो और है क्या’ वाला मीम भी शेयर करते दिखे.

खैर जो भी हो फ्लिपकार्ट ने अभी तक कथित घटना पर कोई टिप्पणी नहीं की है. आईफोन 14 की शुरुआती कीमत को देखते हुए अगर यूजर का दावा सच है, तो बंदे ने वाकई एक जैकपॉट मारा है. 

वीडियो: आईफोन 13 की सेल में क्या कांड हुआ जो फ्लिपकार्ट को मेल कर सफाई देनी पड़ी