The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

Jio का जबरदस्त प्लान, 61 रुपये दो, 5G का मजा लो

Jio ने दिया 5G का मजा लेने का जुगाड़

post-main-image
जिओ का ऑफर

सिर्फ 61 रुपये में 5G का मजा लेने का जुगाड़ आ गया है. Reliance Jio ने डेटा अपग्रेड करने वाले प्लान की घोषणा की है. नया डेटा पैक अनलिमिटिड 5G का मजा तो देगा ही, साथ में 6 जीबी का 4G डेटा भी देगा. चलिए देखते हैं आखिर Jio के पिटारे से क्या निकल कर बाहर आया है.

देश के दो प्रमुख टेलिकॉम ऑपरेटर्स, जिओ और एयरटेल की 5जी सर्विस को लॉन्च हुए तीन महीने से ऊपर हो गए हैं. अगर आपके पास है 5जी सपोर्ट करने वाला हैंडसेट तो आप अभी से इसका मजा ले सकते हैं. एयरटेल यूजर्स को तो सिर्फ नेटवर्क सेटिंग्स में जाकर इसको इनेबल करना है और जिओ यूजर्स वेलकम ऑफर (Jio Welcome Offer) से इसका फायदा ले सकते हैं. जिओ वेलकम ऑफर कैसे मिलेगा वो हम आपको पहले से बता चुके हैं.

इकोनॉमिक टाइम्स की खबर के मुताबिक नया डेटा पैक यूजर्स को 5G में अपग्रेड करने की सुविधा देता है. इसके साथ ही 6 जीबी 4जी डेटा भी मिलेगा. बस यूजर्स को अपने वर्तमान प्लान को 61 रुपये वाले डेटा पैक से अपग्रेड करना होगा. रिचार्ज करते ही आपको अपने करंट प्लान की डेटा लिमिट के मुताबिक 5G डेटा मिलेगा. यूजर्स जो अभी 119 रुपये, 149 रुपये, 179 रुपये और 209 रुपये वाले रिचार्ज प्लान का इस्तेमाल कर रहे हैं. वो 61 रुपये वाले डेटा पैक में अपग्रेड कर सकते हैं.

जिओ (credit-Jio)

हालांकि Jio True 5G का मजा अभी वही यूजर्स ले सकते हैं, जिनके यहां कंपनी की 5G सर्विस चालू हो चुकी है. बताते चलें की आज की तारीख में देश भर के 70 से अधिक शहरों में 5G सर्विस स्टार्ट हो चुकी है. आपका शहर इस लिस्ट में शामिल है या नहीं वो आप इस लिंक पर क्लिक करके जान सकते हैं. इसके साथ ही आपका फोन 5G सपोर्ट करता है या नहीं, वो भी पता चल जाएगा.

वीडियो: लल्लन टेक: लैपटॉप और डेस्कटॉप के लिए 'Jio Cloud PC' का हुआ ऐलान!