The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

एलन मस्क ने शशि थरूर के अकाउंट के साथ खेल किया, सबने देखा!

थरूर की शिकायत पर लोगों ने क्या कहा?

post-main-image
सांकेतिक तस्वीर (इंडिया टुडे)

ट्विटर की वजह से कॉंग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) शायद थोड़े परेशान नजर आ रहे हैं. वजह है ट्विटर पर अचानक से उनके फॉलोवर्स की संख्या में कमी आना. वैसे तो इस प्रकार की शिकायत कई सारे यूजर्स करते आ रहे हैं, विशेषकर कंपनी के सब्सक्रिप्शन प्लान ट्विटर ब्लू (Twitter Blue) के इंडिया में रोल आउट होने के बाद. लेकिन अब लगता है कि जैसे क्या आम और क्या खास. सबकी रीच पर कुछ ना कुछ तो असर हुआ है. शशि थरूर के साथ क्या हुआ वो जरा समझते हैं.

कांग्रेस नेता और केरल के तिरुवनन्तपुरम से लोक सभा सांसद थरूर ने कल एक ट्वीट किया. ट्वीट के मुताबिक,

“ट्विटर पर मेरा फैन बेस धीरे-धीरे सिकुड़ता जा रहा है. ये रोज ही कम हो रहा है और पिछले हफ्ते के 84 लाख 96 हजार से कम होकर 84 लाख 91 हजार हो गया है. अगर ऐसा मेरे विचारों की समझ की वजह से है तो मैं लोगों को अपनी किताबें पढ़ने के लिए कहूंगा.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शशि थरूर ट्विटर पर खासे लोकप्रिय हैं. आज की तारीख में उनके तकरीबन 8.4 मिलियन बोले तो 84 लाख के करीब फॉलोवर्स हैं.

अब ट्वीट थरूर का है तो जाहिर-सी बात है लोगों के कमेंट्स आने ही थे. राजनीतिक कमेंट्स से अलग कई लोगों ने ट्विटर के काम करने के नए तरीके के बारे में बोला.

वसुधा वेणुगोपाल ने लिखा, 

“मुझे लगता है कि ट्विटर बॉट अकाउंट और ट्रोल अकाउंट पर निगरानी रख रहा है. सभी लोग अपने फॉलोवर्स खोते जा रहे हैं. आप बढ़िया कर रहे हैं.”

निलांजना रॉय ने शशि थरूर को रिप्लाइ करते हुए और ट्विटर इंडिया को टैग करते हुए लिखा, 

“ट्विटर और ट्विटर इंडिया ये खूब करते हैं. एक किस्म की ग्लास सीलिंग (शीशे की छत). आप इसको तोड़ ही लेंगे.”

इसके साथ और भी कई लोगों ने इस पर अपने कमेंट्स किए हैं. ट्वीट को अभी तक लगभग 6 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं. शशि थरूर के ट्वीट से उन लोगों को शायद थोड़ी ठंडक मिली होगी जो अपनी घटती रीच से परेशान हैं.  

वीडियो: लोग शशि थरूर और सुप्रिया सुले के बारे में बातें कर रहे थे,कांग्रेस नेता के जवाब ने निहाल कर दिया!