The Lallantop
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

मात्र 59 रुपये दीजिए और महीने भर OTT ऐप्स का मजा लीजिए

एक ही ऐप में अलग-अलग OTT प्लेटफॉर्म मिल जाएंगे. ये ऐप एंड्रॉयड और iOS दोनों जगह उपलब्ध है.

post-main-image
OTT का मजा वाजिब दाम में. (image credit-freepik)

अब ये तो मानना पड़ेगा कि आजकल OTT ऐप्स का भौकाल बहुत टाइट है. कहा जाता है कि सिनेमाघरों और टीवी से ज्यादा लोग आजकल OTT ऐप्स पर नजर आते हैं. आम जनता तो ठीक, बड़े-बड़े सेलेब्रिटी भी आजकल OTT पर अपनी अटेंडेंस लगाते हैं. सब कुछ चंगा सी. बस एक दिक्कत है. भतेरे ऐप्स आ गए हैं. सबका सब्सक्रिप्शन लेना मुश्किल भी है और महंगा भी. कितना अच्छा हो कि कोई एक ऐप से सारे के सारे सब्सक्रिप्शन मिल जाएं. आपको हैरानी होगी कि ऐसा हो सकता है. एक ही ऐप पर तमाम OTT ऐप्स और पैसा भी सिर्फ 59 रुपये महीने से. कैसे होगा? हम बताते हैं.

I don't believe you but continue - Schrute Facts (Dwight Schrute from The  Office) | Make a Meme
इमेज क्रेडिट( makememe)

टाटा स्काई का नाम तो सुना ही होगा आपने. वैसे इसे आजकल टाटा प्ले के नाम से जाना जाता है. इनकी एक सर्विस है टाटा प्ले बिंज (Tata Play Binge).  कुछ दिनों पहले तक ये सर्विस सिर्फ इसके डीटीएच बॉक्स के साथ उपलब्ध थी, लेकिन अब इसको स्मार्टफोन पर भी एक्सेस किया जा सकता है. सिर्फ एक ऐप डाउनलोड करना होगा. कोई टाटा का नया कनेक्शन लेने या घर की छत पर छतरी लगाने की जरूरत नहीं. बस एंड्रॉयड या iOS पर टाटा प्ले बिंज ऐप डाउनलोड कीजिए. आपको मिलेंगे 14 OTT ऐप्स एक साथ. 

ऐसा भी नहीं है कि कोई फालतू के ऐप्स होंगे. डिज़्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) से लेकर वूट सेलेक्ट (Voot Select) तक. जी फाइव (Zee5) से लेकर सोनी लिव (sonyLIV) भी मिलेंगे, तो हंगामा से लेकर प्लेनेट मराठी भी आप एक्सेस कर पाएंगे. अपनी जरूरत के हिसाब से आप प्लान चुन सकते हैं. कीमत स्टार्ट होती है 59 रुपये महीने से, जो 299 रुपये तक जाती है. 999 रुपये वाला वार्षिक प्लान भी उपलब्ध है. अच्छी बात ये है कि आप अपने सब्सक्रिप्शन को मोबाइल के साथ दूसरे डिवाइस में भी देख सकते हैं.

टाटा प्ले बिंज ऐप (image-tata play)
क्या मिलेगा 59 रुपये में?

आठ OTT ऐप जिनके तीन प्लान उपलब्ध हैं. MX स्टार्टर, Zee5 स्टार्टर और Voot स्टार्टर. मिनी 1 और 2 के लिए आपको 99 रुपये महीने का भुगतान करना होगा. आपको कुल 11 ऐप्स मिलेंगे इस प्लान में. 299 रुपये महीने वाले मेगा प्लान में आपको 16 ऐप्स का एक्सेस मिलेगा. गेम्स का भी बढ़िया कलेक्शन मौजूद है.

इमेज क्रेडिट-टाटा प्ले 

बात करें ऐप के यूजर इंटेरफेस की तो वो ठीक-ठाक है. हां, एक डेडिकेटेड ऐप जितने कंट्रोल और फीचर तो नहीं मिलेंगे लेकिन सिर्फ 59 रुपये महीने में सौदा बुरा नहीं है. 

वीडियो: ये 5 दिवाली गिफ्ट 1000 से कम कीमत के हैं और बहुत काम के भी